बंगाली मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने की आत्महत्या

नई दिल्ली. बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. 21 वर्षीय मॉडल और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने अपने फ्लैट में फंदे से लटकर जान दे दी है. बुधवार को बिदिशा का शव उनके फ्लैट से फंदे से लटका मिला. उभरती मॉडल और एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

बिदिशा नगर बाजार में एक रेंट के फ्लैट में रहती थीं और वहीं, उन्होंने आत्महत्या की है. बुधवार की शाम को मॉडल के फ्लैट से पुलिस को उनका शव फंदे से लटका मिला. फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई और फिर बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

रिपोर्ट की मानें तो बिदिशा ने 4 महीने पहले ही Nager Bazar में रहना शुरू किया था. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिदिशा के घर से सुसाइड नोट भी मिला है.

बिदिशा के दोस्तों का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन में थीं. बिदिशा की करीबी दोस्त दिया दास ने बताया कि वो डिप्रेशन में थीं. बिदिशा के बॉयफ्रेंड Anubhab की 3 और गर्लफ्रेंड्स भी थीं और बिदिशा उन्हें किसी दूसरी लड़कियों के साथ शेयर नहीं कर सकती थीं. वे इस बात को लेकर डिप्रेशन में थीं. अपने सुसाइड नोट में उन्होंने कैंसर से पीड़ित होने की बात की है, लेकिन उन्हें वो नहीं था.

Related Articles

Back to top button