बलौदाबाजार : सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत, 20 घायल

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत हो गई तथा 20 अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों बताया कि जिले के कसडोल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ठकुरदिया गांव के करीब बुधवार रात सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं राधा मानिकपुरी (50), कचरा मानिकपुरी (55) और भूरी बाई मानिकपुरी (58) की मौत हो गई तथा 20 अन्य घायल हो गए हैं. राधा और कचरा सगी बहनें हैं.

कसडोल थाना के प्रभारी कैलाश चंद्र दास ने बताया कि बुधवार को कुछ ग्रामीण एक ट्रैक्टर में सवार होकर विवाह कार्यक्रम में शामिल होने खैंदा गांव से तुरतुरिया गांव गए थे. वापसी के दौरान देर रात जब वह तुरतुरिया गांव में मंदिर का दर्शन कर खैंदा गांव वापस लौट रहे थे तब ठकुरदिया गांव के करीब ट्रैक्टर ?अनियंत्रित होकर पलट गया.

दास ने बताया कि इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Back to top button