दूसरों को कोसना हार्दिक पटेल की फितरत: रघु शर्मा

जयपुर. गुजरात के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी डॉ रघु शर्मा ने हार्दिक पटेल पर पलटवार करते हुए बुधवार को कहा कि दूसरों को कोसना पटेल की फितरत है और यह उनके चरित्र को भी दिखाता है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने पिछले दिनों एक टीवी कार्यक्रम में शर्मा को लेकर तल्ख टिप्पणियां की थीं.

इस पर पलटवार करते हुए शर्मा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में सवाल उठाया कि राहुल गांधी सहित कांग्रेस आलाकमान ने जिस युवा पर भरोसा जताते हुए उसे राज्य इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया, वह अचानक भाजपा में क्यों चला गया? शर्मा ने कहा, ”उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आप (पटेल) स्टार प्रचारक थे. आप पूरे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड व पंजाब में पानी पी पी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह को कोस रहे थे तो रातों रात ऐसी क्या स्थिति हो गई कि आप राहुल गांधी को भी कोसने लगे. यह तो उनकी (पटेल) फितरत है.”

कांग्रेस विधायक शर्मा ने कहा, ”मैं यह कहना चाहता हूं कि राजनीति व्यापार नहीं है, राजनीति समर्पण का रास्ता है. पटेल इस तरह की जो अनर्गल बातें कर रहे हैं यह उनके चरित्र को प्रर्दिशत करता है.” उन्होंने कहा, ”कांग्रेस आलाकमान द्वारा इतना सम्मान दिए जाने के बावजूद उन्होंने पार्टी छोड़ने के लिए एक मिनट नहीं लगाया. उनके लिए पार्टी छोड़ना कपड़े बदलने जैसा हो गया, …इस तरह की बातें करना उनकी फितरत हो गई है.” हार्दिक पटेल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे और बाद में उन्हें राज्य इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया. हालांकि, इस महीने की शुरुआत में उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला किया था. ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही गुजरात में सत्तारूढ़ दल भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button