रायपुर एम्स में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर महिला सहकर्मी से दुष्कर्म…

रायपुर: एम्स में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर महिला सहकर्मी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैा पीडि़ता की शिकायत पर अधीक्षण अभियंता राजेश सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज कर कबीरनगर थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि जून-2022 में राजेश सिंह अपने साथ कबीरनगर थाना इलाके में अपने घर लेकर गया था। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी, जिससे वह बेसुध हो गई।

इसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म किया। घटना के दूसरे दिन आरोपी राजेश ने अपनी गलती मानकर माफी मांगी तो उसने शिकायत नहीं की। कुछ दिन बाद आरोपी फिर से गलत नजरों से देखना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसने एम्स के आंतरिक शिकायत समिति से शिकायत की। इधर, एम्स प्रबंधन का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर मामले की जांच की गई। दुष्कर्म के मामले की जांच के लिए पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी गई है। महिला के मानसिक उत्पीडऩ की जांच समिति कर रही है।

पीडि़ता शादीशुदा है। उसका एक बेटा भी है। पति के साथ तालाक की बात चल रही है, जिसकी जानकारी आरोपी राजेश को थी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि इससे पहले एक फेयरवेल पार्टी में भी आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई थी, लेकिन उस दौरान वह होश में थी। आरोपी ने गलत हरकत करने की कोशिश की थी लेकिन विरोध करने के बाद माफी मांगने लगा था। जून 2022 में घटना के बाद आरोपी वाट्सएप पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजता था। दिसंबर 2022 में एम्स प्रबंधन को ईमेल के माध्यम से शिकायत की थी।

Related Articles

Back to top button