टिल्लू ताजपुरिया की मर्डर का वीडियो आया सामने, कई लोगों ने मिलकर कितनी बेरहमी से की हत्या…

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि टिल्लू की कितनी बेरहमी से कई लोगों ने मिलकर हत्या की। वीडियो देखने के बाद किसी भी सामान्य आदमी की रूह कांप सकती है।

दिल्ली के तिहाड़ जेल में सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर का सनसनीखेज CCTV फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टिल्लू ताजपुरिया लाल टीशर्ट और हाफ पैंट पहने हुआ था. 7 से 8 कैदी कैसे चादर के सहारे जेल की फर्स्ट फ्लोर से नीचे उतरते हैं और हाई रिस्क जोन में बंद कैदी टिल्लू की बैरक में जाते हैं. पहले उसकी बैरक में घुसे और पहले अंदर हमला करते हैं. किसी तरह जान बचाने के लिए टिल्लू ताजपुरिया बैरक से बाहर आता है।

फिर उसे गैंगवार में शामिल कैदी नुकीले हथियार से 100 से ज्यादा बार मारते हैं. सुबह करीब 6:11 बजे 7 से 8 बदमाश घुसे थे और करीब 2 मिनट तक हमला करते रहते हैं. उसके चेहरे से लेकर गर्दन, सीना हर जगह उसे मारकर वहीं लहूलुहान कर देते हैं. बता दें कि इस पूरे मर्डर की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

दिल्ली के तिहाड़ जेल में गैंगस्टर सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया का मर्डर कैसे हुआ? किस गैंग ने टिल्लू ताजपुरिया की हत्या को अंजाम दिया. इस गैंग के पीछे की वजह क्या है. आपको बता दें कि देश की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली जेल में से एक तिहाड़ जेल में ठीक सुबह 7-8 कैदियों ने हमला किया था. लोहे की ग्रिल से नुकीला हिस्सा तोड़कर टिल्लू ताजपुरिया के सीने में घोंप दिया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. कैसे हुई हत्या और इसके पीछे क्या वजह रही, जानिए.

दिल्ली के तिहाड़ जेल में 2 मई सुबह एक गैंगवार हुई जिसमें गैंग्स्टर सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। टिल्लू ताजपुरिया का नाम गैंग्स्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के सिलसिले में सामने आया था। बताया जा रहा है कि तिहाड़ में टिल्लू ताजपुरिया के दुश्मन गैंग के गुर्गे योगेश टुंडा ने उस पर लोहे के छोटे छोटे टुकड़े से हमला कर दिया था। जिससे टिल्लू ताजपुरिया के सिर पर गहरी और गंभीर चोट लगी थी। बाद में उसे जब दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

टिल्लू ताजपुरिया, तिहाड़ में हाई रिस्क वार्ड में बंद था। सुबह 6:11 बजे करीब 7-8 कैदियों ने उस पर हमला किया था. जिन कैदियों ने टिल्लू ताजपुरिया को अपना निशाना बनाया उनकी पहचान भी हो गई थी. दीपक तीतर ,योगेश टुंडा ,राजेश और रियाज खान नाम के कैदियों ने ताजपुरिया पर लोहे की छोटे छोटे टुकड़े से हमला किया।

ये सभी जितेंद्र गोगी गैंग के गुर्गे बताए जा रहे हैं। ये अभी इसी वार्ड की पहली मंजिल पर बंद थे जबकि टिल्लू ग्राउंड फ्लोर पर था। जेल के अधिकारियों के मुताबिक ये हमला सुबह 6 :15 बजे हुआ। इन्होंने लोहे की ग्रिल तोड़कर उसे नुकीला किया और हमला कर दिया। इस हमले में टिल्लू की मौत हो गई जबकि एक कैदी रोहित बुरी तरह से घायल हो गया। टिल्लू ताजपुरिया पर 11 केस दर्ज हैं जिसमें 3 केस मर्डर के हैं। 2018 में टिल्लू ताजपुरिया और उसके गैंग के लोगों पर मकोका भी लगाया गया था।

वो नीरज बवाना, सुनील राठी गैंग से भी जुड़ा हुआ था। टिल्लू 2016 से जेल में बंद था ,उसे 2016 में सोनीपत पुलिस ने उसे एक मर्डर के आरोप में रोहतक से गिरफ्तार किया था। टिल्लू बाहरी दिल्ली के ताजपुर गांव का रहने वाला था, उसके पिता एमसीडी में नौकरी करते थे।

कॉलेज के दोनों में टिल्लू और गोगी अच्छे दोस्त थे ,फिर कॉलेज में चुनाव और राजनीति को लेकर दोनों में दुश्मनी हुई। 2008 में टिल्लू अपराध की दुनिया में आया और फिर दोनों गैंग के बीच गैंगवार में कई लोग मारे गए। 2021 में रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर टिल्लू ने वकील की वेशभूषा में आए अपने गुर्गों से जितेंद्र गोगी की हत्या करवा दी। उस वक्त कोर्ट रूम में दिल्ली पुलिस ने उसके 2 गुर्गों को मार गिराया था। हाल ही में जितेंद्र गोगी गैंग के गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस मेक्सिको से पकड़ कर लाई थी। कुछ दिन पहले तिहाड़ जेल में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button