कैंसर से पीड़ित थी, अब ठीक हो चुकी हूं: महिमा चौधरी

मुंबई. ”परदेस” फिल्म से चर्चा में आई अभिनेत्री महिमा चौधरी ने बृहस्पतिवार को खुलासा किया कि वह स्तन कैंसर से पीड़ित हो गई थीं और इलाज के बाद अब पूरी तरह ठीक हैं. चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात मिनट की लंबी वीडियो क्लिप डाली, जिसमें वह अनुपम खेर को स्तन कैंसर से पीड़ित होने और इसके इलाज के बारे में बता रही हैं. चौधरी जब कैंसर का इलाज करा रही थीं तब खेर ने उन्हें फिल्म ”द सिग्नेचर” में अभिनय के लिये पेशकश की थी.

चौधरी ने कहा, ”हैरानी की बात यह है कि जब मेरे बाल झड़ रहे थे, तब से मुझे वेब सीरीज के लिए बहुत फोन आ रहे थे. और मैं सोच रही थी कि ‘हे भगवान, मुझे अब कॉल क्यों आ रहे हैं, जब मेरे बाल भी नहीं हैं’, तब मैंने उन्हें इस बारे में नहीं बताया. और मैं आपको यह नहीं बता सकी कि मैं आपकी फिल्म नहीं कर सकती. आप मुझे रोल के बारे में बताने लगे और तब मैंने आपसे कहा कि मैं आपसे रात में बात करूंगी. मैं उस समय भावुक हो गई थी.”

चौधरी ने याद करते हुए कहा, ”मुझे कोई लक्षण महसूस नहीं हुए. मैं अपनी नियमित जांच करवा रही थी और जांच करने वाले व्यक्ति ने कहा कि मुझे कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ मंदार से इसकी जांच करवानी चाहिए.” अभिनेता ने कहा कि शुरुआती जांच में कैंसर की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन जब कोशिकाओं की बायोप्सी की गई तो पता चला कि कोशिकाओं का छोटा हिस्सा कैंसरग्रस्त हो गया है. बाद में इन कोशिकाओं को हटा दिया गया. वीडियो के अंत में उन्होंने कहा, ”मैं ठीक हूं और पूरी तरह उबर गई हूं.”

Back to top button