दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति घायल

राजनांदगांव: छत्तीसगढ. के राजनांदगांव जिले में दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है तथा एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के छुरिया विकासखंड के अंतर्गत बोइरडीह गांव के पास दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार बोइरडीह गांव निवासी दिलीप गोड़ (30) और हितेश कुमार (21) तथा पांडेटोला गांव निवासी मोमेंद्र कुंजाम (24) और शिव नेताम (24) की मौके पर ही मृत्यु हो गई. इस घटना में पांडेटोला गांव निवासी तिलक मंडावी (52) घायल हैं. घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे की है.

उन्होंने बताया कि पांडेटोला गांव निवासी तीन ग्रामीण एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर छुरिया से अपने गांव लौट रहे थे. वहीं बोइरडीह गांव निवासी दो ग्रामीण मोटरसाइकिल पर सवार होकर शिकारीमहका गांव से अपने गांव जा रहे थे. लेकिन बोइरडीह गांव के बाहर स्थित एक नाले के करीब दोनों मोटरसाइकिल में आमने-सामने की टक्कर हो गई.

इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में घायल मंडावी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button