महाराष्ट्र में लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में सात वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि यौन उत्पीड़न की कथित घटना मंगलवार को पालघर के अचोले में हुई।

एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि 28 वर्षीय आरोपी ने कुछ महीने पहले पालघर में एक अन्य लड़की से भी कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। आरोपी राजस्थान का रहने वाला है।
वसई में अपराध इकाई-द्वितीय के वरिष्ठ निरीक्षक शाहूराज रानावरे ने कहा, ‘‘13 फरवरी को दोपहर करीब 12.30 बजे आरोपी उस इमारत में गया जहां बच्ची रहती थी। वह उसे जबरन छत पर ले गया और वहां उसका अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न किया।’’

उन्होंने बताया, ‘‘अपराध शाखा के अधिकारियों ने आरोपी का पता लगाने के लिए कई टीम बनाईं। उन्होंने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पाया कि वह जिले के नालासोपारा में एक झुग्गी बस्ती में रहता था। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली कि आरोपी अजमेर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा है।’’

उन्होंने बताया कि एक पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और स्थानीय अपराध शाखा के अधिकारियों की मदद से 48 घंटे के भीतर उसे सूरत में पकड़ लिया। रानावरे ने कहा, ‘‘पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने नालासोपारा में सात वर्ष की एक और बच्ची के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी।’’ इस घटना के संबंध में तुंिलज पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button